Main Slideबड़ी खबर

स्मृति ईरानी लोकसभा विपक्षी सांसदों पर किया हमला, साथ ही जानिए किसे कहां मिलती है जगह!

स्मृति ईरानी पहले राज्यसभा सदस्य थीं और पहली बार लोकसभा के लिये निर्वाचित हुई हैं। उन्हें अगली कतार में सीट दी गई है। शाह और प्रसाद को भी अगली कतार में सीट दी गई है। राहुल गांधी को विपक्ष की पंक्ति में दूसरी कतार में उनकी पुरानी सीट आवंटित की गयी है!

इसमें अगली कतार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बगल में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सीट मिली है। अगली कतार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सदानंद गौड़ा, नरेन्द्र सिंह तोमर, अर्जुन मुंडा और अरविंद सावंत को सीटें मिली हैं।

पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को घटनास्थल ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया। मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है।

लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि आप (विपक्षी सांसद) आज यहां चिल्ला रहे हैं, इसका मतलब है कि आप नहीं चाहते कि कोई महिला खड़ी हो और मुद्दों पर बात करे। आप शांत थे जब पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में, दुष्कर्म करने वालों को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया गया था, तब आप शांत थे।

Related Articles

Back to top button