Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगबड़ी खबर

सीएम योगी को बुलाने पर अड़ा उन्नाव की बेटी का परिवार बोले जब तक योगी नहीं आएंगे,अंतिम संस्कार नहीं होगा

बता दे उन्नाव रेप पीड़िता की बहन का कहना है कि जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे, तब तक वह शव के पास से नहीं हटेगी और अंतिम संस्कार नहीं होगा. बतादे पीड़िता का शव पहुंचने के बाद उसके पैतृक गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है एक दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया. मृतका के गांव में आलाधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ है.

Loading...

एसपी और डीएम सहित कई अधिकारी गांव में मौजूद हैं. अधिकारी शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं मृतका के परिजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के बाद शव का अंतिम संस्कार करने पर अड़े हुए हैं. पीड़िता की बहन का कहना है कि जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे तब तक वह शव के पास से वह नहीं हटेगी. रेप पीड़िता की बहन ने इसके साथ ही अपने लिए सरकारी नौकरी की भी मांग कर रही है . उन्होंने कहा, ‘मैं मांग करती हूं कि मुझे सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए.’

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि पीड़िता के शव को घर से एक किलोमीटर दूर खेत में स्थित उनके दादा-दादी की समाधि के पास ही दफनाया जाएगा. फिलहाल, अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिया गया है. दमकल की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं. वहीं, गांव में पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी सुबह से ही डेरा डाले हुए हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV