Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

चिदंबरम ने बीजेपी पर साधा निशाना बाले अगर भाजपा सत्ता में रही तो भारत मंदी से कभी नहीं उबर सकता

बता दे देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद से बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे हैं। पी. चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार जमकर निशाना साधा. जम्मू-कश्मीर से लेकर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर पी. चिदंबरम सरकार पर बरसे और कहा कि मोदी सरकार को मान लेना चाहिए कि देश में मंदी है.साथ ही कहा की ये सरकार अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह से दिशाहीन है.

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम लगभग 106 दिनों के बाद जेल से बाहर आ गए हैं. INX मीडिया मामले में सीबीआई ने पी. चिदंबरम को उनके घर से गिरफ्तार किया था, बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट से उन्हें ज़मानत दे दी बहार आते ही अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर लिया उन्होंने तमिलनाडु का उदाहरण देते हुआ कहा कि बीजेपी को देश से हटाने के लिए वहां जैसा फॉर्मूला का इस्तेमाल करना होगा

पी. चिदंबरम ने कहा कि आज प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर चुप हैं, उन्होंने अपने मंत्रियों को इसे झेलने के लिए छोड़ दिया है. हमारे लिए खुशी की बात होगी कि अगर GDP 5 फीसदी तक भी पहुंचती है, क्योंकि GDP के गणित को जिस तरह से बदला गया है उस हिसाब से हालत 1.5 फीसदी तक के हैं.

Related Articles

Back to top button