धर्म/अध्यात्म

रातों-रात अमीर बना देगा आटे का यह सरल सा टोटका….जानिए कैसे?

कई मध्यम वर्गीय परिवारों में घर के सदस्य अक्सर इस बात को लेकर परेशान रहते है, कि उनके पास खूब पैसा आ जाए और वह इतना कमाते हैं लेकिन फिर भी उनके पास पैसा नहीं टिकता है. कई लोगों का ऐसा कहना है, कि इतना कमाने के बाद भी कोई बचत नहीं हो पाती और उन्हें तंगहाल जीवन ही व्यतीत करना पड़ता है. ऐसे लोगों के लिए आज हम कुछ उपाय लेकर आए हैं जो उन्हें अमीर बना सकते हैं.

Loading...

बहुत से लोग इस बात को जानते हैं कि तुलसी बहुत उपयोगी है और इसे प्रयोग में लाया जाए तो कभी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ सकता है. जी हाँ, अब आज हम आपको जिस उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं वह बहुत आसान है. इसी के साथ इसका असर भी उतनी ही तेजी से होता है

उपाय – इस उपाय को शनिवार के दिन करें. इस उपाय को करने के लिए आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में सौ ग्राम काले चने, ग्यारह पत्ते तुलसी के और दो दाने केसर के मिला दे. अब इसके बाद इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले. ऐसा करने से आपके घर में पैसा ही पैसा आएगा. वैसे इसे केवल शनिवार को ही करें तो ही आपको असर जल्दी दिखेगा. इसी के साथ आप चाहे तो शनिवार को सरसो के तेल से चुपड़ी रोटी काले कुत्ते को जरूर खिलाएं क्योंकि ऐसा करने से भी आपके धन में वृद्धि होगी. इसी के साथ ही तुलसी के पौधे पर सुबह, शाम दीपक जलाने से व्यक्ति की मनोकामनाएं भी पूरी होती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV