जीवनशैली

जाने ठंड मे सुबह की भागदौड़ में ऑफिस के रेडी होने के लिए कुछ न्यू ब्यूटी टिप्स.

एक कामकाजी महिला प्रतिदिन अपने मेकअप पर लगभग 55 मिनट खर्च करती है. आप के लिए सुबह का वक्त काफी कीमती होता हैं, इसलिए अपने सौंदर्य को निखारने के लिए अपनी दिनचर्या को हाई एफिशिएंसी मोड में लाने के लिए इन बातों पर गौर करें.

क्विक फिक्स की तलाश करें यदि आप का नेलपेंट टूट रहा है या सुबह बाल बहुत ज्यादा चिकने हो गए हैं तो क्विक फिक्स की तरह नेलपेंट रीटचिंग या ड्राई शैंपू का इस्तेमाल करें. यदि आप नाखूनों पर पेंट लगाने बैठ गईं या बालों को धोने लगीं तो देर होनी तय है.

सही हेयरकट कराएं यदि आप का हेयरकट सही है तो आप अपने 30 मिनट रोज बचा सकती हैं. अपने बालों का ऐसा हेयरस्टाइल रखें कि जिस से उन्हें मेंटेन रखने में ज्यादा वक्त न लगे. इस के लिए अपनी स्टाइलिस्ट ट्रेनर से बात करें.

बीबी क्रीम रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाली बीबी क्रीम एसपीएफ होती है. यह आप की त्वचा को नमी देती है, कोमल बनाती है. धूप से बचाती है और चमकदार बनाती है.

रात को प्लान कर लें अपने सामान को व्यस्थित रखें. सुबह ज्यादा समय अपने सामान को ढूंढ़ने में न लगाएं. आप रात को ही सुबह की प्लानिंग कर सकती हैं. इस से सुबह आप को फैसला लेने में कम वक्त लगेगा.

मेकअप आखिर में करें सुबह कपड़े पहन रेडी होने के बाद मेकअप करें. समय न होने पर थोड़ाबहुत मेकअप भी चल जाता है, क्योंकि बाद में समय होने पर मेकअप रीटच भी हो सकता है.

बाल पोंछने के लिए माइक्रोफाइबर टौवेल नियमित टौवेल के मुकाबले माइक्रोफाइबर टौवेल ज्यादा जल्दी पानी सोखता है. अपना काम खत्म करने के बाद टौवेल खोल दें.

 

Related Articles

Back to top button