Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कॉंग्रेस नेता आनंद शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई

आनंद शर्मा कहा की पी एम कल उत्तरप्रदेश आये थे देश के प्रधानमंत्री से उम्मीद की जाति है की जहां सबसे ज्यादा दुर्घटनाये हुयी उन्हें यहाँ के लोगो की आवाज सुननी चाहिए.साथ ही वो कहते है की देश मे यह पहली बार हो रहा है की विपछ सवाल उठाता है तो कहते है की देश विरोधी ,कांग्रेस के किसी नेता को राष्ट्र भक्त सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है देश की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है रोजगार है नहीं उद्योग टूट रहे है.

देश के प्रधानमंत्री 5 ट्रिलियन की इकॉनमी बनाने की बात कहते है जिसमे लगातार GDP 10 के ऊपर रहनी चाहिए.जो है नहीं जरूरी मुद्दो से ध्यान हटाने के लिए इतना बड़ा विवाद खड़ा कर दिया.कांग्रेस ने भी नागरिकता कानून मे संशोधन किया लेकिन संविधान से टकराने वाला कोई संशोधन नहीं किया हमने भी नागरिकता दी चाहे श्रीलंका से लोग आये हो या अफ्रीका महाद्वीप से लोग आये हो हमने नागरिकता दी लेकिन धर्म के आधार पर नहीं.भारत की आजादी के 72 साल बाद कौन से लाखो लोग है जो भारत की नागरिकता के लिए खड़े है…?

जो इसकी जरूरत पड़ गयी 2014 से लेकर आज तक सरकार ने 9 बार कहा की जनगड़ना के बाद NRC लागू होगा.. जनगड़ना के बाद NRC से आपत्ति नहीं लेकिन इनकी नियत मे खोट है उत्तर प्रदेश मे 62 % लोगो की एंट्री है क्या बाकी देश के नागरिक नहीं..भारत मे 4% लोगो के पास पासपोर्ट है 96% के पास नहीं.. लोग कागजात बनवाते रहेंगे या अपना काम धाम देखेंगे जो लोग कभी स्कूल नहीं गए वो मार्कशीट या सर्टिफिकेट कैसे देंगे.

Related Articles

Back to top button