Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशबड़ी खबर

CM Yogi ने गोपनीय चिट्ठी लीक करने से SSP वैभव कृष्ण पर जताई नाराज़गी

CM Yogi ने गोपनीय चिट्ठी लीक करने से  SSP वैभव कृष्ण पर जताई नाराज़गी उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्धनगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण को निलंबित कर दिया गया है। वैभव कृष्ण पर सरकारी दस्तावेज लीक करने का आरोप है। इसके अलावा गाजियाबाद के SSP सुधीर सिंह, रामपुर के SP अजय पाल शर्मा, सुल्तानपुर के SP हिमांशु कुमार समेत 14 IPS अफसरों के भी तबादले कर दिए गए हैं।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके द्वारा की गई कार्रवाई से परेशान कुछ सफेदपोश लोग ऐसी साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. एसएसपी ने लोगों से वीडियो को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड न करने की हिदायत दी है. वहीं यह भी जानकारी है कि अब लखनऊ व नोएडा में कमिश्नर सिस्टम लागू होगा आईजी मेरठ के जरिए इस मामले में नोएडा के एसएसपी से 24 घंटे में स्पष्टीकरण भी मांग भी की थी कथित वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। साइबर इमरजेंसी रिस्पांस टीम की जिस रिपोर्ट को आधार बनाकर एसएसपी ने पांच आईपीएस अफसरों पर संगीन आरोप लगाए हैं, उसने आईपीएस लॉबी में हलचल पैदा कर दी है।

मोबाइल फोन की जांच के आधार पर बनाई गई इस रिपोर्ट पर कार्रवाई की गई तो लखनऊ से लेकर नोएडा तक कई अधिकारियों के फंसने की आशंका भी है  इस रिपोर्ट में न केवल चुनिंदा आईपीएस अफसरों के नाम शामिल हैं, बल्कि 9 हेड कांस्टेबल से लेकर इंस्पेक्टर तक के नाम शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button