Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशमध्य प्रदेश

मायावती बरसीं प्रियंका गांधी पर कहा राजस्थान गईं लेकिन कोटा में बच्चों की मां से मिलना जरूरी नहीं समझा

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला है. मायावती ने प्रियंका के राजस्थान में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोंछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं, जबकि वो भी एक मां हैं जो अति दुर्भाग्यपूर्ण है.

मायावती ने कहा है की बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी और अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदंड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है. जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव और अशांति आदि व्याप्त है.वही आगे कहा की कांग्रेस की नेता यूपी में तो आये दिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं. लेकिन राजस्थान में कल वो अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती है जबकि वो भी एक मां हैं, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.’

कन्नौज बस दुर्घटना पर जताया दुखइसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने यूपी के कन्नौज में हुए सड़क हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त किया. उन्होंने इस मामले में राज्य सरकार से पीड़ित परिवारवालों को तुरंत समुचित सहायता देने और घायलों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करने की मांग की.

Related Articles

Back to top button