Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरप्रदेशबड़ी खबर

नामांकन दाखिल करने से पहले मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा की

नामांकन दाखिल करने से पहले मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा की दिल्ली में आज सियासी हलचल तेज है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अब से थोड़ी देर बाद नामांकन करने वाले हैं

दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया आज दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए नामांकन भरने पहुंचे। मनीष पिछली बार की तरह इसबार भी ईस्ट दिल्ली विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। पर्चा दाखिल करने जाते वक्त मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा की। सिसोदिया के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे।बुधवार को सिसोदिया ने ट्वीट किया था,विधानसभा के लोगों के प्यार और सम्मान की बदौलत एक बार फिर विधानसभा चुनाव का पर्चा भरने जा रहा हूं। आप भी आइए.. अगर दूर हैं और न आ सकें तो ईश्वर से जीत की प्रार्थना कर, आशीर्वाद जरूर भेजिए।’मनीष सिसोदिया ने 2015 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के विनोद कुमार बिन्नी को हराया था।

तब कांग्रेस की तरफ से अनिल कुमार सिसोदिया के सामने थे। दिल्लीवाले इस साल वैलंटाइंस वीक में अपने विधायक चुनेंगे। 8 फरवरी यानी प्रपोज डे के दिन वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को प्रॉमिस डे के दिन काउंटिंग होगी।मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि इस बार भी 67 से कम सीटें नहीं आएंगी. वहीं, आज बीजेपी चुनाव समिति की बैठक होनी है. बीजेपी की बैठक में पीएम मोदी शामिल होंगे, जिसमें उम्मीदवारों के नाम की रूपरेखा तय होगी. वहीं, आज कांग्रेस की भी अहम बैठक है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित आज दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की पहली लिस्ट आ सकती है.

Related Articles

Back to top button