Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

गौरव चंदेल का मोबाइल फोन नोएडा पुलिस को मिला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गौरव चंदेल मर्डर केस में शुक्रवार को पुलिस में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस को मृतक गौरव चंदेल का मोबाइल बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने राहगीर से मोबाइल फोन बरामद किया है। इससे पहले पुलिस को गौरव चंदेल की कार मिली थी जिसकी फॉरेंसिक जांच के दौरान कार से तीन लोगों के फिंगर प्रिंट मिले हैं। फॉरेंसिक टीम की तरफ से पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। फिंगर प्रिंट रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि गौरव की कार में तीन से चार लोग थे। हालांकि, बदमाशों की कोई पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, नोएडा पुलिस गुरुवार को भी गाजियाबाद के आकाश नगर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

टीम ने कार से कई फिंगर प्रिंट लेकर जांच की। जांच के दौरान टीम ने गौरव और उनके परिवार के सदस्यों के फिंगर प्रिंट नहीं लिए। जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि गौरव की कार में तीन लोगों के फिंगर प्रिंट मिले। अब रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है गौरव चंदेल हत्याकांड की सुराग तलाशने नोएडा पुलिस गाजियाबाद पहुंची। यहां मसूरी थाना पुलिस की मौजूदगी में नोएडा पुलिस की दो टीमों ने वारदात के संबंध में लोगों से पूछताछ की। एक टीम जहां लोगों से गौरव चंदेल की गाड़ी के संबंध में पूछताछ कर रही थी तो दूसरी टीम जहां गाड़ी मिली

गौरतलब है कि हत्यारोपी मंगलवार की रात यहां आकाश नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी जगबीर सिंह के घर के बाहर कार खड़ी कर फरार हो गए थे। जगबीर सिंह ने ही रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी थी आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने मसूरी में कई जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है.

Related Articles

Back to top button