Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने झोंकी ताकत अमित शाह ने किया वादा

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में अपना चुनाव अभियान जारी रखा हुआ है रिठाला में एक सार्वजनिक रैली के दौरान, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और लोगों से कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद उसी स्थान पर घरों के साथ झुग्गियों को बदल देगी दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है.

Loading...

पार्टी के लिए खुद प्रचार कर रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार अपनी सभाओं में शाहीन बाग को मुद्दा बना रहे हैं. इस मुद्दे पर अमित शाह केजरीवाल सरकार और कांग्रेस को घेरने में कोई चूक नहीं कर रहे हैं. शाह ने तो यहां तक कह डाला कि दिल्ली में शांति और शाहीन बाग के खात्मे के लिए भाजपा को वोट दें.

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या भाजपा ने शाहीन बाग को दिल्ली विधानसभा चुनाव का मुद्दा बना दिया है?रिठाला में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था ‘दंगे करवाएं केजरीवाल, शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बाते करे केजरीवाल तो वहां बैठे लोग हमसे ज्यादा अरविंद केजरीवाल की ही बात मानेंगे.

श्रीमान केजरीवाल जी आप में हिम्मत है तो जाकर शाहीन बाग में धरने पर बैठें, फिर दिल्ली की जनता आपको अपना फैसला सुनाएगी.’ हालांकि, शाह के इस बयान के बाद केजरीवाल ने पलटवार किया था.

केजरीवाल ने बीजेपी पर ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था कि भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए.बीजेपी ने सोमवार को ‘शाहीन बाग में कौन किधर कैंपेन’ शुरू किया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV