Main Slideजम्मू कश्मीरबड़ी खबर

जम्मू-कश्मीर आतंकी के चलते मुठभेड़ में एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है लेकिन सेना की सतर्कता के सामने उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। मामला जम्मू-कश्मीर के परिम पोरा का है, जहां आतंकियों ने चेक पोस्ट पर अचानक हमला कर दिया, जिसमें एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया। सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। मगर अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वही आपको बतादे की घाटी में एक बार फिर माहौल को खराब करने की साजिश के चलते सौरा इलाके में पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इसके तहत पांच फरवरी को पूरी घाटी में दुकानें बंद रखने को कहा गया है। पोस्टर में कहा गया है कि पाकिस्तान समेत कई मुल्कों की ओर से पांच फरवरी को कश्मीर के समर्थन में प्रदर्शन किया जाएगा

 

कि यदि किसी ने दुकान खोलीं तो उसे नुकसान भुगतना पड़ सकता है। हालांकि, पुलिस ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर मंगलवार की रात दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया। त्राल के अमलार इलाके के खांडे मोहल्ले में आतंकियों की सूचना पर 42 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा एसओजी ने घेरेबंदी कर घर-घर तलाशी ली।

देर रात तक आपरेशन जारी रहा। पुंछ में मंगलवार सुबह से खराब चल रहे मौसम के बीच पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ कराने की मंशा से सैन्य चौकियों और ग्रामीण क्षेत्रों के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। चौकस सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई के चलते पाकिस्तान का नापाक मंसूबा सफल नहीं हो पाया।

Related Articles

Back to top button