Main Slideदिल्ली एनसीआर

शाहीन बाग: बीजेपी नेता गिरिराज सिंह शाहीन बाग को लेकर ट्वीट ,कहा- यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता शाहीन बाग का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं बीजेपी के फायरब्रांड नेता और अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह  ने अब शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ हो रहे धरना पर ट्वीट किया और कहा यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है ..यहाँ सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है. शाहीन बाग को लेकर नेताओं का बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को एक रैली में कहा था कि अरविंद केजरीवाल कह रहे है कि सरकार शाहीन बाग वालो को उठा क्यों नहीं रही। केजरीवाल बिठाओ तुम, बिरयानी तुम खिलाओ, पालो पोसो तुम और उठाएं हम। अब पता चल रहा है कि दाव उल्टा पड़ रहा है तो हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। दिल्ली वालों ‘आप’ के भूतों से सावधान रहना है। आप के भूत पिशाच दिल्ली में कब आग लगा दे पता नहीं।

खुद गिरिराज सिंह भी शाहीन बाग को लेकर पहले भी कई बार अपने बयान दे चुके हैं और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साध चुके हैं. एक ट्वीट में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल ने तुष्टिकरण से दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया,और कट्टरपंथी तैयार हो सके इसके लिए मौलवियों और सहायक को 18000 की तनख़्वाह दी जा रही है. शांति का संदेश देने वाले दिल्ली के मंदिर और उनके पुजारी दिल्ली का हिस्सा नहीं?? वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया.

Related Articles

Back to top button