देश

अमृतसर से ओमान तक फैला जिस्मफरोशी का कारोबार

अमृतसर से ओमान ले जाकर जिस्मफरोशी करवाने का हैरतअंगेज खुलासा हुआ है और ये खुलासा एक पीड़ित महिला ने खुद सांसद गुरजीत सिंह औजला से कही. महिला ने कहा, एमपी सर! मैं फिरोजपुर से आई हूं. अमृतसर के एक एजेंट ने मेरे साथ धोखा किया. वह मेरे समेत 26 लड़कियों को ओमान यह कहकर ले गया कि वहां अच्छी जॉब लगवा देगा. उसके झांसे में हम सभी फंस गईं और ओमान चली गईं, लेकिन वहां हमारे साथ हैवानियत हुई है. ओमान में हमसे हर गलत काम करवाया गया. डांस बार में डांस करने को मजबूर किया गया. कई लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया गया.

मैं वहां से किसी तरह बच निकली, लेकिन बाकी 25 लड़कियां अभी भी वहां फंसी हैं. कृपया उन्हें बचा लीजिए.’ फिरोजपुर की रहने वाली इस महिला ने सांसद गुरजीत सिंह औजला से उनके घर पर मुलाकात कर अपनी व्यथा कही. उसने बताया कि अमृतसर का राहुल नामक एजेंट उन्हें धोखे से ओमान ले गया. वह आज भी खुलेआम घूम रहा है.

सांसद औजला से मिले संजीव नामक शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी भी ओमान गई थी.उसकी कोई खोज खबर नहीं मिल रही. सांसद ने कहा कि कुछ एजेंट नौकरी का झांसा देकर भारतीय लड़कियों को विदेश भेज रहे हैं. दुबई व ओमान में लड़कियों का शोषण हो रहा है. इन एजेंटों की धरपकड़ जारी है.फिलहाल जो लड़कियां ओमान में फंसी हैं, उन्हें सुरक्षित लाने के लिए वह विदेश मंत्रालय से बात करेंगे. इसी बीच, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सोनू जाफर ने कहा कि जल्द ही सभी महिलाएं सुरक्षित वतन लौट आएंगी. मामला संगीन हो गया है और जांच शुरू की जा चुकी है .

Related Articles

Back to top button