Main Slideउत्तर प्रदेश

एकतरफा प्यार में युवती ,युवक के चेहरे पर ब्लेड से हमला किया….

अभी उन्नाव में युवक के दिलचस्पी न दिखाने पर युवती का उसके ऊपर एसिड अटैक का मामला पुराना भी नहीं हुआ था कि बरेली में भी ऐसा ही मामला सामने आ गया। युवती के कई बार प्रपोज करने के बाद भी युवक के ध्यान न देने पर वह आग-बबूला हो गई। उसने युवक के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर उसका चेहरा खराब कर दिया है। ब्लेड के हमले से घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। युवक के घर वालों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में युवती ने हमला करने से पहले युवक से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया। एकतरफा प्यार में पागल युवती ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में युवक और युवती पढ़ते हैं। हमला करने वाली युवती उस युवक से प्यार करती है। कई बार छात्रा उसे प्रपोज भी कर चुकी है, लेकिन छात्र ने ध्यान नहीं दिया। इससे नाराज होकर युवती ने आज उसके चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। युवक अभी पढऩा चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। युवक ने युवती को पढ़ाई में ध्यान देने की सलाह दी।

जिला अस्पताल में भर्ती युवक अभी बोलने की हालात में नहीं है। उसके चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं। उस युवक की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है। कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है। हमारे छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे।

एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं। अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button