Main Slideदिल्ली एनसीआर

दिल्ली : महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या,फिर पुलिस अधिकारी ने खुद को मारी गोली

दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी गई है। पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस थाने में तैनात एसआई प्रीति अहलावत रोहिणी इलाके में मृत मिली हैं। रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के नजदीक उन्हें कई गोलियां मारी गईं। मृतक एसआई का नाम प्रीति अहलावत है। वह 2018 में ही दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। घटना शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे की है.

दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था. उसने भी खुदकुशी कर ली है. करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है. आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी.

पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था. दोनों बैचमेट थे. अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी.

3 राउंड आरोपी ने की थी फायरिंग

जब ने मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे बढ़ीं, तभी पीछे से एक युवक ने प्रीती पर गोलियां चला दी. तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी. प्रीति को एक गोली सिर में लगी थी. इसके बाद प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

इसके तुरंत बाद हमलावर मौके से भाग गया . मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी. पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की, तो उन्हें पता लगा कि मरने वाली महिला सब इंस्पेक्टर  हैं. मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई. फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं.

घर के पास में ही हुई हत्या

जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था. सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं. पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी भी मिले हैं, जिनसे साफ हुआ है कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था .सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. अब आरोपी ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button