Main Slideदिल्ली एनसीआर

Delhi Election: तापसी पन्नू परिवार के साथ वोट डालने पहुंची ,तस्वीर शेयर किया

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. सुबह 7 बजे से चल रहे मतदानों में कई नामी चेहरे अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करते दिखे. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपना वोट डालने के लिए दिल्ली पहुंची. तापसी ने अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला.

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है, आपने डाला क्या?’ इस कैप्शन के साथ तापसी ने एक खास हैशटैग का इस्तेमाल किया है. उन्होंने लिखा हैशटैग एवरी वोट काउंट्स, जिसका मतलब है कि हर एक वोट कीमती है.

आपको बता दें तापसी पन्नू अक्सर सोशल इश्यूज पर बात करती नजर आती हैं. वो अपनी फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में ऐसे मसलों पर बात करती नजर आती हैं.अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ में घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है, जिसके आधार पर तलाक और ऐसी ही कई घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है. सीधे शब्दों में कहें तो इसमें भले ही बस एक थप्पड़ है, लेकिन है तो घरेलू हिंसा ही.

Related Articles

Back to top button