Main Slideदिल्ली एनसीआर

दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटिंग के बाद अब रिजल्ट का इंतजार, फुर्सत के पल बिताते दिखे नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो जाने के बाद अब राजनीतिक पार्टियों को परिणाम का इंतजार है। एक ओर एग्जिट पोल के परिणाम जहां आम आदमी पार्टी(आप) की जीत का दावा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) एग्जिट पोल के परिणामों को गलत ठहरा रही है। भाजपा के तमाम छोटे-बड़े नेता एग्जिट पोल को खारिज करते हुए पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं।

Loading...

शायद यही वजह है कि मतदान के एक दिन बाद रविवार को दिल्ली से भाजपा के अधिकतर सांसद अपने-अपने घरों में फुर्सत के पल बिताते दिखे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी जहां रोज की तरह घर में लोगों से गपशप करते दिखे, वहीं दूसरी ओर भाजपा के दूसरे दिग्गज नेता विजय गोयल, हर्षवर्धन और मीनाक्षी लेखी अपने-अपने घरों में पाटीर् कार्यकतार्ओं से शनिवार के मतदान का ब्यौरा लेते देखे गए।

इन सबसे अलग भाजपा अध्य्क्ष जेपी नड्डा रोज की भांति भाजपा के केंद्रीय कायार्लय में पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करते देखे गए। दूसरी ओर से आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी घर पर छोटी बच्ची के साथ खेलते दिखाई दिए। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मुझसे पूछा किसी ने – क्या कर रहे हो मतदान के बाद!एक मासूम खिलखिलाहट को सुनने से बेहतर क्या विकल्प हो सकता है!

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV