Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का नतीजा आज AAP,भाजपा के बीच चुनाव में कड़ी टक्कर,शुरुवाती काउंटिंग में AAP,भाजपा से है आगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव रुझानों में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को पछाड़ दिया है और कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुल सका है. एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनती नजर आ रही है, और बीजेपी फिर दिल्ली की सत्ता से दूर होती नजर आ रही है. लेकिन बॉलीवुड की तरफ से AAP की जीत और BJP को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Loading...

बॉलीवुड की मशहूर राइटर शगुफ्ता रफीक ने इलेक्शन या किसी पार्टी को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है. लेकिन उन्होंने कहा है कि उनका मन कर रहा कि वह पटाखे छोड़ें. दिल्ली विधानसभा चुनाव रुझानों में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी बहुत जबरदस्त बढ़त बना चुकी है और वह राजधानी में फिर से सरकार बनाती नजर आ रही है. हालांकि किसी की जिक्र किए बिना शगुफ्ता रफीक ने कहा है, की अब मैं पटाखे जलाना चाहती हूं. यही नहीं, उनकी इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि अभी थोड़ा इतंजार कर लीजिए, थोड़ी देर में रॉकेट छोड़िएगा.

इस तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा हुआ है हालांकि शगुफ्ता रफीक से पहले गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी ट्वीट करके अपने रिएक्शन दे चुके हैं. कमाल आर खान ने ट्वीट किया BJP लगभग दिल्ली चुनाव हार चुकी है. बीजेपी के लगभग सभी नेताओं ने दिल्ली में प्रचार किया और लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए खूब अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया. उन्होंने लोगों को टुकड़े टुकड़े गैंग और देशद्रोही तक कहा.

यहां तक कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी तक बता डाला. लेकिन जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह ऐंड कंपनी को सिरे से खारिज कर दिया. तो वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों को लेकर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया सुबह सुबह के रुझानों में AAP की लहर दिल्ली में बधाई 2015 में AAP पार्टी ने 67 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं. कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV