Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

कोर्ट में फूट-फूटकर के रोईं निर्भया की मां

निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई हुई निर्भया के माता-पिता द्वारा एक याचिका दायर की गई है, जिसमें चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी करने की मांग की गई है निर्भया की मां ने कोर्ट में कहा कि मेरे अधिकार का क्या हुआ?

Loading...

मैं हाथ जोड़कर खड़ी हूं, कृप्या दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी किया जाए। मैं भी इंसान हूं। इस केस को सात साल से अधिक हो गए हैं। यह बोलकर वह फूट-फूटकर रोने लगीं।निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई थी। इसके बाद दया याचिका और क्यूरेटिव पेटिशन के कारण से दो बार फांसी की तारीख टाली कोर्ट ने फिलहाल अनिश्चितकालीन के लिए दोषियों की फांसी की तारीख टाल दी है निर्भया की मां रोते हुए कोर्ट से बाहर निकल गई।

निकलते हुए उन्होंने कहा कि मैं अब भरोसा और विश्वास खोती जा रही हूं। कोर्ट को यह जरूर समझना होगा कि दोषी देरी करने के लिए लगातार हथकंडे अपना रहे हैं निर्भया की मां ने कहा कि मैं अपनी बेटी के लिए न्याय पाने के लिए यहां से वहां भटक रही हूं। दोषी सजा टालने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। मैं यह नहीं समझ पा रहीं हूं कि कोर्ट इस बात को क्यों नहीं समझ पा रहा है

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV