Main Slideदेशव्यापार

मार्च से पहले कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अगर आप इस महीने एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके बड़े काम आ सकती है। आज हम आपको Tata Motors की उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर 2 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। Tata की जिन कारों पर ये डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं उनमें Hexa, Harrier, Nexon, Tiago और Tigor से लेकर Safari Storme तक शामिल हैं। आज हम आपको इन कारों पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताएंगे। हालांकि, इससे पहले कि हम आगे बढ़े यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। इसके अलावा ये ऑफर्स अलग-अलग डीलरशिप्स पर बदल सकते हैं।

ऐसे में कार को खरीदने से पहले पास के आधिकारिक डीलरशिप पर जाकर ऑफर के बारे में पता लगा लें। इसके अलावा ये ऑफर्स केवल BS-4 मॉडल पर मिल रहे हैं। दरअसल 1अप्रैल 2020 से देशभर में केवल BS-6 वाहनों की बिक्री होगी। सीधी भाषा में समझें तो 31 मार्च 2020 के बाद देश में BS-4 इंजन वाले वाहनों की बिक्री बंद हो जाएगी। ऐसे में Tata Motors अपने BS-4 स्टॉक को खत्म करने के लिए इन कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। तो डालते हैं एक नजर इन ऑफर्स पर,

Tata Hexa पर कुल 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें 1.5 लाख रुपए तक का कैश डिस्काउंट और 50 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Auto Expo 2020 में Tata Motors ने अपनी Tata Harrier का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया था। नई Tata Harrier अब BS-6 इंजन से लैस हो गई है। ऐसे में अब कंपनी अपनी BS-4 वर्जन वाली Tata Harrier 1.3 लाख रुपए तक की छूट दे रही है।

Related Articles

Back to top button