Main Slideदेश

चंद्रशेखर का ऐलान- कल RSS मुख्यालय के बाहर फहराउंगा तिरंगा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि फर्जी राष्ट्रवादियों का संगठन आरएसएस जिसने आज तक तिरंगे को सम्मान नहीं दिया. कल हम उनके हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद कल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) दफ्तर के बाहर तिहंरा फहराएंगे. ट्विटर पर ऐलान करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि मैं कल नागपुर आ रहा हूं. हम आरएसएस के हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे. मैं चाहूंगा कि कल सभी साथी रेशमबाग तिरंगा लेकर पहुंचे और बता दें कि इनके भगवे पर हमारा तिरंगा भारी है.

चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीटर पर लिखा, ‘मैं कल 2 बजे रेशमबाग नागपुर आ रहा हूं. फर्जी राष्ट्रवादियों का संगठन आरएसएस जिसने आज तक तिरंगे को सम्मान नहीं दिया. कल हम उनके हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे. मैं चाहूंगा कि कल सभी साथी रेशमबाग तिरंगा लेकर पहुंचे और बता दें कि इनके भगवे पर हमारा तिरंगा भारी है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की ओर से प्रमोशन में आरक्षण को लेकर दिए ताजा फैसले का विरोध शुरू में चंद्रशेखर आजाद ने 23 फरवरी को भारत बंद बुलाया है. भीम आर्मी चीफ ने ओबीसी, एससी-एसटी और अल्पसंख्यक वर्ग के नेताओं से भी भारत बंद का समर्थन करने की अपील की है. उन्होंने चेताया कि पिछड़े और दलित वर्ग के सांसदों-विधायकों ने अगर समर्थन नहीं दिया तो उनके घरों के सामने भी प्रदर्शन होगा.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार आरक्षण छीनने की कोशिश कर रही है. अब ‘आरक्षण बचाओ, संविधान बचाओ, सीएए, एनआरसी, एनपीआर हटाओ, संविधान बचाओ’ नाम से आंदोलन शुरू किया जाएगा. अगर केंद्र सरकार ने अध्यादेश लाकर सुप्रीम कोर्ट के आरक्षण पर दिए फैसले को नहीं पलटा तो 23 फरवरी को भारत बंद होगा. यह उसी तरह का प्रदर्शन होगा जैसे एससी-एसटी एक्ट को लेकर पूर्व में आए फैसले के खिलाफ इससे पहले हो चुका है

Related Articles

Back to top button