Main Slideकेरलप्रदेशबड़ी खबर

संजय राउत ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया वार

शिवसेना के नेता संजय राउत ने आज कहा कि उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान द्वारा दिए गए बयानों का जवाब देने में सक्षम है। राउत ने कहा वारिस पठान ने बयान दिया कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ भारतीयों पर हावी होंगे। मैं चेतावनी देता हूं कि शिवसेना ऐसे बयानों का उचित जवाब देने में सक्षम है ओवैसी द्वारा बेंगलुरु में एक सीएए विरोधी रैली में महिला द्वारा लगाए गए पाकिस्तान समर्थक नारे के बारे में बोलते हुए राउत ने कहा यह किसी के नारे लगाने का मामला नहीं है। आपके मंच पर, अगर कोई महिला आती है और नारा लगाती है तो इसका मतलब है कि आपने माहौल को संवेदनशील बना दिया है।

Loading...

बता दें कि वारिस पठान ने कहा था कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर हावी हो सकते हैं। कर्नाटक के गुलबर्गा में सीएए विरोधी एक जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने बिना नाम लिए कहा कि 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा।उन्होंने कहा था कि वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे रखा है अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं तो तुम्‍हारे पसीने छूट गए। तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ हैं लेकिन 100 के ऊपर भारी हैं।

पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। वारिस पठान ने जब यह बयान दिया तो वहां हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे। वारिस अभी भी अपने बयान पर कायम है, जबकि उनके खिलाफ पुणे में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV