Main Slideदिल्ली एनसीआरबिहारबड़ी खबर

महागठबंधन के नेताओं के साथ प्रशांत किशोर ने की बैठक

बतादे बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव हैं, जिसके मद्देनजर सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की आमद से इसमें और गर्माहट महसूस की जा रही है. नीतीश कुमार से अलग होने के बाद पीके के महागठबंधन के साथ जाने की बातें सियासी गलियारों में खूब उठी थीं, लेकिन गुरुवार को नई दिल्ली में हुई बैठक से इन चर्चाओं को विराम लग गया. प्रशांत किशोर के साथ हुई इस बैठक में महागठबंधन की ओर से रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा, हम के प्रमुख जीतनराम मांझी और वीआईपी नेता मुकेश सहनी मौजूद थे.

सूत्रों के अनुसार किशोर ने इस बैठक में साफ कर दिया कि वे महागठबंधन के नेताओं की कोई मदद नहीं करेंगे. आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने बात बिहार की नाम से अभियान शुरू किया है, जिसके बाद उनके महागठबंधन के साथ जुड़ने की चर्चाएं थीं.

गुरुवार की शाम दिल्ली में महागठबंधन के घटक दलों की जो बैठक हुई, उसमें आरएलएसपी, हम और वीआईपी के नेताओं की मौजूदगी रही. इस बैठक की जो तस्वीर सामने आई, उसमें आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के साथ उनकी पार्टी के प्रधानसचिव माधव आनंद, बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी सुप्रीमो जीतनराम मांझी, वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी मौजूद थे.

इसी दौरान जानकारी मिली कि बैठक में प्रशांत किशोर भी पहुंच गए हैं. बताया गया कि बैठक में बिहार की सियासत पर चर्चा हुई है. बैठक में प्रशांत किशोर ने इन नेताओं से कहा कि अगर वे लोग उनसे जुड़ना चाहते हैं, तो जुड़ सकते हैं. पीके ने तीनों नेताओं से यह भी कहा कि वे बिहार की बेहतरी के लिए काम करेंगे और फिलहाल कोई पार्टी बनाने नहीं जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button