Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

मेट्रो स्टेशन के पास फिर पत्थरबाजी दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन को किया बंद

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली में हो रहे प्रदर्शनों के बीच मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक बार फिर से पत्थरबाजी शुरू होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, सीएए के समर्थकों और प्रदर्शनकारियों दोनों की तरफ से पत्थरबाजी हो रही हैं. यह पत्थरबाजी रह रह कर की जा रही हैं.

इस बीच, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने सोमवार सुबह ट्वीट कर बताया कि जाफराबाद और मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के एक्जिट और एंट्री गेट को बंद कर दिया गया. इन स्टेशनों पर मेट्रो नहीं रुकेगी. डीएमआरसी ने गेट खोले जाने की अब तक कोई जानकारी नहीं दी.

इससे पहले, रविवार को भी जाफराबाद इलाके में पथराव हुआ था. यहां नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. मौजपुर रेड लाइट के पास ये पथराव की घटना हुई है. घटना मेट्रो स्‍टेशन के ठीक नीचे की बताई जा रही थी.

उपद्रवियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे. जाफराबाद से सटे मौजपुर में दो समूहों ने एक-दूसरे पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी. जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के निकट सैकड़ों सीएए-विरोधी प्रदर्शनकारियों ने सीलमपुर, मौजपुर और यमुना विहार को जोड़ने वाली सड़क को बंद कर दिया था, जिसके बाद से इलाके में तनाव है.

बताया जा रहा है कि सीएए के कुछ समर्थकों के वहां पहुंचने के बाद विवाद शुरू हुआ था. ये भी कहा जा रहा है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे जिसके बाद ये हंगामा हुआ.

Related Articles

Back to top button