Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

उत्तर प्रदेश हुआ एक बार फिर शर्मसार …..

शर्मशार करने वाली खबर देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आती हैं। उत्तर प्रदेश के रामपुर में सामूहिक दुष्कर्म का एक नया मामला सामने आया है। यहां 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर केस दर्ज करवाया गया है खबर है कि रामपुर में शहज़ादनगर थाना क्षेत्र में छात्रा को चाय में नशीला पदार्थ देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। यह भी पता चला है कि जब नाबालिग छात्रा के होश आने पर उससे जबरन निकाह करने की कोशिश की गई। इस पूरे मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पीड़िता के पिता तहरीर के मुताबिक, वह 18 फरवरी की देर शाम घर से बाहर गया था। बेटी घर में अकेली थी। इसी बीच उसका पड़ोसी ताहिर अपनी पत्नी संग उसके घर आया और छात्रा को मेहंदी लगाने के बहाने से बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। बाद में उसे चाय में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद ताहिर के साले बरेली के बहेड़ी निवासी वसीम ने दुष्कर्म किया।

तहरीर ने आगे बताया कि जब सुबह बेटी को होश आया, तो ताहिर और उसकी पत्नी ने वसीम से उसका जबरन निकाह कराने की कोशिश की, लेकिन उसके इनकार करने और शोर मचाने पर आरोपी पीड़िता को घर के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गए। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी, जिसमें मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button