Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

सुरजेवाला ने किया अमित शाह पर वार कही ये बड़ी बात। ……

बतादे की दिल्ली के उत्तर पूर्व इलाके में पिछले तीन दिनों में हुई हिंसा ने पूरे देश को झकझोर दिया. कई क्षेत्रों में आगजनी हुई, पत्थरबाजी हुई हिंसा के बीच सबसे ज्यादा सवाल दिल्ली पुलिस पर खड़े हो रहे हैं और विपक्ष के निशाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि दिल्ली की सड़कों पर अजित डोभाल का होना ये साबित करता है कि अमित शाह नाकाम साबित हुए हैं दिल्ली में तीन तक चली हिंसा के बाद बुधवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्टिव हुए तो उन्होंने सबसे पहले ट्वीट कर हर किसी से शांति की अपील की.

इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और आम लोगों से बात की. इसी मसले पर कांग्रेस ने अब मोदी सरकार को घेर लिया है कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा की NSA, श्री अजित डोवाल को भेजकर मोदी जी ने साबित कर दिया कि श्री अमित शाह देश के गृह मंत्री के तौर पर पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं. सोनिया जी ने भी यही बात कही है. मोदी जी, एक विफल गृह मंत्री पर जब आपको ही विश्वास नहीं है तो उन्हें बर्खास्त क्यों नही करते.

वही कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने भी कहा था की जब देश की राजधानी दिल्ली जल रही थी, तब गृह मंत्री अमित शाह कहां पर थे? दिल्ली में मौजूदा स्थिति के लिए केंद्र सरकार, सीधे तौर पर गृह मंत्री जिम्मेदार हैं और ऐसे में उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए गौरतलब है कि जब से दिल्ली में हिंसा भड़की है, तभी से अमित शाह ने चुप्पी साधी हुई है. ना वो अभी तक मीडिया के सामने आए हैं और ना ही सोशल मीडिया पर कोई बयान जारी किया है…..

Related Articles

Back to top button