Main Slideखबर 50ट्रेंडिगबड़ी खबरमनोरंजन

ऋतिक रोशन किसे देने जा रहे है टक्कर ?……

बॉलीवुड में स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. हिंदी सिनेमा के कई बड़े अभिनेता अब तक हॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत चुके हैं. हालांकि जबरदस्त एक्टिंग, डांस और एक्शन फिल्में कर चुके एक्टर ऋतिक रोशन ने अभी तक ऐसा नहीं किया है. लेकिन संभव है कि जल्द ही वह किसी हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ जाएं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कि ऋतिक रोशन को कैलिफोर्निया की एक एजेंसी ने किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है. ऋतिक अपने एक्टिंग से लेकर स्टाइल स्टेटमेंट तक हर चीज के लिए पॉपुलर रहते हैं. अगर ऋतिक इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरते हैं तो वे जल्द ही पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं.बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के बाद पहली बार फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आई थीं.

फिल्म में हालांकि उनका किरदार निगेटिव था लेकिन बावजूद इसके ये फिल्म अमेरिका में खूब चली. वहीं दीपिका पादुकोण विन डीजल की फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ में काम करती नजर आई थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की गई थीं.

खबर ये भी है की दीपिका पादुकोण दोबारा हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं.

Related Articles

Back to top button