LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजन

सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज फैंस को आया पसंद

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस एक्शन से भरे वीडियो को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. ऐसे में ट्विटर का इस पर चुटकी लेना भी बनता ही था. सूर्यवंशी के ट्रेलर का इंतजार सभी को काफी समय से था और जब ये ट्रेलर सामने आ गया है तो लोग अपनी खुशी और क्रिएटिविटी को रोक नहीं पा रहे ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स लोगों के लिए मीम का अच्छा मैटेरियल बन गए हैं और ट्विटर पर कई यूजर्स ने जोक्स शेयर कर सूर्यवंशी के ट्रेलर की खूब चुटकी लेना भी शुरू कर दिया है.

बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी, 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ ने साथ काम किया है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने और प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का जलवा केवल यू-ट्यूब पर ही नहीं, बल्कि ट्विटर पर भी खूब देखने को मिला. लेकिन यहां भी अजय देवगन की एंट्री और उनका अंदाज अक्षय कुमार पर भारी पड़ा. एक फैन ने अजय देवगन की भूमिका पर रिएक्शन देते हुए लिखा अजय देवगन केवल 30 सेकंड के लिए दिखाए गए, लेकिन उन्होंने पूरे शो पर ही कब्जा कर लिया. सूर्यवंशी, सिंघम के आगे कुछ नहीं है.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही इसपर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन कई फैंस ने ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार से ज्यादा अजय देवगन की तारीफ की इसके अलावा कई फैंस ने फिल्म में अजय देवगन की एंट्री की भी खूब तारीफें कीं. एक फैन ने लिखा सिंघम की एंट्री का कोई मैच नहीं है.

Related Articles

Back to top button