प्रदेशबिहार

पप्पू यादव ने तेजस्वी को दी नसीहत-स्वयंभू बनने की कोशिश ना करें

जाप नेता और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हम बिहार में तीसरा विकल्प बनाएंगे। उन्होंने तेजस्वी यादव को हिदायत देते हुए कहा कि वो स्वयंभू नेता बनने की कोशिश नहीं करें। पटना में आयोजित जन अधिकार पार्टी के कार्यक्रम में पप्पू यादव ने कहा कि पूरे बिहार में बाइक दौरा करेंगे।

Loading...

इससे पहले पटना में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने सात निश्चय योजना को भी निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि, इस योजना की तीन हिस्से से ज्यादा राशि छुटभैये नेता, दलाल व अधिकारी के पास जा रहा है। बोले, बिहार बाढ़ और सुखाड़ दोनों का सामना करता है। सांसद ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा हर हाल में मिलना चाहिए। बिना विशेष राज्य का दर्जा मिले सूबे का विकास संभव नहीं है।

उन्होंने इशारे ही इशारे में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा। उन्होंने विशेष राज्य और विशेष पैकेज को लेकर पीएम व सीएम को भी घेरा। सांसद ने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा को लेकर 7 जुलाई को बिहार बंद रहेगा। प्रखंड स्तर पर ‘बिहार चला गांव की ओर’ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV