ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशबड़ी खबर

आईपीएस अमिताभ समेत कई डॉक्टरों ने ली आप की सदस्यता

दिल्ली चुनाव में जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी अब साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है. इसके तहत बीते दिनों राजधानी लखनऊ में AAP ने न सिर्फ यूपी में बूथ से जिला स्तर तक अपने संगठन को खड़ा करने के लिए एक अहम बैठक कर प्रभावी रणनीति बनाई. इस दौरान दिल्ली की तर्ज पर यूपी में भी अपने संगठन के विस्तार के लिये बीते 23 फरवरी से 23 मार्च तक बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान भी चला रही है. AAP से प्रभावित समाज के विभिन्न तबके के लोग भी अब आम आदमी पार्टी का दामन थामते नजर आ रहे है

आम आदमी पार्टी द्वारा लखनऊ समेत यूपी के विभिन्न शहरों में कैंप लगाकर और मिस्ड काल के जरिये लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया जा रहा है लखनऊ के गोमतीनगर में आयोजित सदस्यता कैंप में आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी, वकील और सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा. वहीं, दूसरी ओर AAP के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने डॉ तरुण सिंह, डॉक्टर प्रकाश पांडे, डॉ अनिल यादव, डॉ विकास कनौजिया लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई.

AAP की सदस्यता लेने की जानकारी नूतन ठाकुर ने सोशल मीडिया के जरिये देते हुए बताया मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हो रही हूं. मैं पूर्व में भी AAP में थीं, लेकिन दिसंबर 2013 में इस्तीफा दे दिया था. अब मैंने दोबारा इस पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है. मैंने इस पार्टी को अपनी सोच तथा विचारधारा के अनुकूल पाया है. मैं लोक जीवन में पारदर्शिता तथा उत्तरदायित्व के क्षेत्र में काम करती हूं.

आप भी इसी उद्देश्य के लिए कार्यरत है. मैं धार्मिक प्रश्नों पर AAP के सहिष्णु तथा समदर्शी सोच से भी प्रभावित हुई हूं. मैं पार्टी को मुझे दुबारा शामिल करने के लिए ह्रदय से धन्यवाद् देती हूं. आप कार्यकर्त्ता के रूप में अपना श्रेष्ठतम योगदान देने का प्रयास करूंगी.

Related Articles

Back to top button