ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

सीएम उद्धव ठाकरे 7 मार्च को करेंगे रामलला का दर्शन

बतादे की महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या अपने पूरे परिवार के साथ भगवान राम का दर्शन करने अयोध्या जाएंगे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ठाकरे पहले रामलला का दर्शन करेंगे, फिर शाम में सरयू नदी की आरती करेंगे. इससे पहले लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे अयोध्या आए थे और फिर उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अयोध्या का दौरा किया था. उस समय उद्धव ठाकरे बीजेपी के घटक पक्ष के नेता के तौर पर उद्धव अयोध्या आए लेकिन इस बार वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर अयोध्या जा रहे है कार्यक्रम के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को दोपहर अयोध्या पहुंचेंगे.

अयोध्या के पंचशील होटल में रुकेंगे. रामलला कामदर्शन करने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे जहां लखनऊ एयरपोर्ट से मुंबई के लिए प्रस्थान करेंगे उधर उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले यूपी में शिवसेना की गतिविधियां तेज हो गई हैं. बता दें इससे पहले उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे. सीएम उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. संजय राउत लखनऊ में लोकभवन पहुंचे, जहां उनकी सीएम योगी से मुलाकात हुई.

वहीं संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री अयोध्या जाएंगे. लेकिन 100 दिन पूरे होने का इंतजार भी शिवसेना ने नहीं किया और उससे पहले ही वो अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं. जिला प्रशासन ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के अयोध्या दोरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है.

Related Articles

Back to top button