ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

अयोध्या में CM ठाकरे रामलला का करेंगे दर्शन

आपको बतयादे की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख उद्धव अपनी सरकार के सौ दिन का कार्यकाल पूरा होने पर शनिवार यानि आज अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी व सामना की संपादक रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे भी रहेंगे बताती चलू की वह लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरने के बाद करीब दो बजे अयोध्या पहुंचेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख उद्धव शनिवार को तीसरे पहर दो बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरेंगे।

वहां से सड़क मार्ग से रामनगरी पहुंचेंगे। रामनगरी में वह करीब दो घंटा आराम करने के बाद रामलला का दर्शन करेंगे। उनका दर्शन का समय सायं लगभग 4:30 बजे प्रस्तावित है।इस दौरान उनके साथ पार्टी के करीब 20 सांसद, महाराष्ट्र में शिवसेना कोटे के मंत्री एवं विधायक तथा बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक भी रामलला का दर्शन करेंगे। शिवसैनिकों को लेकर विशेष ट्रेन भी शुक्रवार को देर शाम फैजाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार एवं बीते 15 महीने में तीसरी बार अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहली बार 24 नवंबर 2018 को तथा दूसरी बार 16 जून 2019 को रामनगरी आए थे उस दौरान वे महाराष्ट्र के शिवनेरी किले की मिट्टी भी अपने साथ ले गए थे। शिवनेरी छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्मस्थान है। अयोध्या में मंदिर-मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वहां ऐसी शक्ति है, जिसे मैंने महसूस किया है। इसलिए, अब मैं बार-बार वहां जरूर जाऊंगा।

लोकसभा चुनाव से पहले और बाद में उद्धव ने अयोध्या का दौरा करके रामलला के दर्शन किए थे। उनका सरयू आरती और जनसभा का भी कार्यक्रम था, लेकिन कोरोनावायरस को लेकर गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा एडवायजरी के बाद भीड़ जुटने वाले कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button