ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबिहारबड़ी खबर

चिराग का बयान नीतीश राज में बिहार में बढ़े अपराध

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी संग्राम अब और भी तेज होने लगा है हर तरफ की राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं. हालांकि अभी तक बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. सूबे में विधानसभा चुनाव से पहले लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा पर समस्तीपुर पहुंचे इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना जोरदार हमला बोला. साथ ही बिहार में बढ़ते अपराध और विकास के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश राज में बिहार में अपराध बढ़े है, जो बेहद चिंताजनक है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में आपातकालीन 100 नंबर सही तरीके से काम नहीं कर रहा है. अपराधियों में पुलिस प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं हैं. इतना ही नहीं, सूबे के हर जिले में महिला पुलिस की भारी कमी है, जिसके चलते महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ खुलकर सामने नहीं आ पाती हैं.

वही चिराग पासवान ने यह भी सफाई दी कि हम राज्य में सरकार का हिस्सा नहीं है. चिराग पासवान ने अपनी यात्रा के दौरान कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों को अपना घोषणापत्र चुनाव आने से पहले तैयार कर लेना चाहिए, क्योंकि घोषणापत्र नहीं होने की वजह से चुनाव नजदीक आते-आते विकास के मुद्दे दूर हो जाते हैं और धर्म, जाति व हिन्दू-मुस्लिम चुनावी मुद्दा बन जाते हैं. यह समाज और देश के लिए ठीक नहीं है.

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के एनपीआर को पुराने फॉर्मेट में लागू करने के प्रस्ताव का समर्थन किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लिया और कहा कि विपक्ष के झूठ ने पिछले दो महीने से देश को जलाने का काम किया है. उससे बड़ा गुनाह समाज को धर्म के आधार पर बांटने का किया गया. हिन्दू-मुस्लिम के बीच खाई पैदा की गई है, जिसके लिए देश कभी माफ नहीं करेगा.

Related Articles

Back to top button