ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50खेलदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरविदेश

जस्टिन बोले ऑस्ट्रेलिया को चाहिए धोनी जैसा फिनिशर

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवरों के क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी या माइकल बेवन जैसे फिनिशर की तलाश है. न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलियाई मध्यक्रम को आजमाने का अच्छा मौका होगी ऑस्ट्रेलिया को हाल में दक्षिण अफ्रीका के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम अब न्यूजीलैंड के साथ अपनी अगली वनडे सीरीज खेलेग लैंगर ने कहा हम खुशकिस्मत रहे कि अतीत में हमारे पास माइक हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं, जो बेहतरीन फिनिशर थे. एमएस धोनी को भी इसमें महारत हासिल है. जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए यह काम बखूबी किया है साथ ही उन्होंने यह भी कहा की ऑस्ट्रेलियाई टीम को इसकी जरूरत है. यह जगह अभी पक्की नहीं है

और सभी के लिए मुकाबला खुला है धोनी ने पिछले साल विश्व कप के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है. इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा सीरीज से पहले लैंगर ने कहा कि वे खुशकिस्मत रहे हैं कि पूर्व में उनकी टीम के पास माइकल बेवन और माइक हसी जैसे फिनिशर रहे हैं। धोनी इसके मास्टर है, इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर भी ऐसे ही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस वक्त दुनियाभर में हर कोई इसी चीज की तलाश कर रहा है।

Related Articles

Back to top button