ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना वायरस के चलते सिनेमा पर खतरा। …..

कोरोना वायरस के आगोश में अब भारत भी आ चुका है। केरल समेत जम्मू के सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश दे दिए गए हैं। तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म सूर्यवंशी और 83 की रिलीज तारीख में बदलाव किया जा सकता है। जहां एक तरफ 24 मार्च को रिलीज हो रही सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी, रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रमुख से मुलाकात कर इस बारे में चर्चा कर सकते हैं।

वहीं 83 के ट्रेलर लॉन्च के स्थगित होने के बाद अब इसकी रिलीज तारीख (10 अप्रैल) के खिसकने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि रिलीज डेट में बदलाव को लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि या बयान सामने नहीं आया है। दोनों ही फिल्मों की तरफ से अभी इस विषय पर किसी भी तरह का फैसला नहीं लिए जाने की बात की जा रही है सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों द्वारा फिल्म रिलीज तारीख में बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से अभी किसी भी तरह का फैसला नहीं लिया गया है। हां, 83 का ट्रेलर लॉन्च स्थगित किए जाने से इस बात को बल जरूर मिलता है लेकिन कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। एक-दो दिनों में इसे लेकर निर्माताओं का रुख साफ हो जाएगा।

गौरतलब है कि चीन समेत दुनिया भर के कई देशों में सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। बीते दिनों मशहूर हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड की भी रिलीज डेट में बदलाव कर इसे करीब सात महीने आगे खिसका दिया गया। भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। देश में संक्रमित लोगों की संख्या 50 के पार पहुंच चुकी है।

Related Articles

Back to top button