ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नूपुर सेनन की आवाज में फिलहाल सॉन्ग हुआ रिलीज

2019 के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है जिसने हमारे दिलों को चुरा लिया है निश्चित रूप से वह अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का फिलहाल सॉन्ग है। यह सॉन्ग पंजाबी सेंसेशन बी प्राक द्वारा गाया गया है और जानी द्वारा लिखा गया है। फिलहाल को यूट्यूब पर लगभग 650 मिलियन व्यूज हैं और हाल के दिनों में यह ट्रेंडिंग चार्टबस्टर नंबर 1 पर रहा है, और म्यूजिक वीडियो की असाधारण सफलता के चलते निर्माताओं इस सॉन्ग के सीक्वल की घोषणा की है 4 मिनट का यह शॉर्ट वीडियो सिर्फ एक नियमित म्यूजिक वीडियो नहीं था बल्कि भावनाओं के मिश्रण के साथ एक कहानी थी।

नूपुर ने असाधारण रूप से इसमें अपनी अदाकारी दिखाई वे पहली बार कैमरा के सामने थी कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ । नूपुर एक ताज़ी सांस की तरह इस सांग्स से सबके सामने आये उन्होंने चाहे वह प्यार में खुश रहने वाली लड़की हो या फिर जिस लड़की का दिल टुटा हुआ है, हर रंग को नूपुर ने बखूब इन 4 मिनटों दर्शाया था। सीक्वल में हमें अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की बेमिसाल खुबसूरत जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर जल्द ही देखेंगे

और निश्चित रूप से यह वीडियो हमारे दिलों के साथ नई बुलंदियों को छुएगा डेब्यूटेंट नूपुर सेनन कभी भी हमें अपनी प्रतिभा दिखाने में पीछे नहीं रही ,नूपुर प्रतिभावान तो है ही साथ ही वे एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका है और फिलहाल सॉन्ग के रिलीज होने के बाद से उन्हें ने देश में अपने लिए एक बहुत ही वफादार और ठोस प्रशंसक आधार बना लिया है।

हमें उम्मीद है कि यह गीत लोगों का दिल मोह लेगा और सभी को यह सॉन्ग जरूर गुनायेंगे है और एक बार फिर से यह 2020 का लव सॉन्ग बन जायेगा है दर्शकों ने मुझे अपने पहले वीडियो के लिए इतना प्यार और गर्मजोशी दिखाई,और में उनकी रिक्वेस्ट को मना नहीं सकती थी। मेरी आवाज में इस अनप्लग्ड वर्जन से में सभी को धन्यवाद कहती हूं।

Related Articles

Back to top button