ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉक्स ऑफिस पर जारी है टाइगर की फिल्म का जलवा

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ,रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म लगातार सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए रोजाना शानदार कलेक्शन कर रही है. बागी 3 के इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता का फिल्म दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने बीते दिन 5.70 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने सात दिनों में ही 90.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये और छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 गुजरात में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. गुजरात में कमाई करने के मामले में बागी 3 तान्हाजी और दबंग 3 जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी 3 की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है.

विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

Related Articles

Back to top button