ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री आलिया ने मनाया अपना 27वां जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. दुनियाभर से फैंस उन्हें प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. बीती रात, अभिनेत्री ने अपनी बहन शहीन भट्ट सहित कुछ खास लोगों की मौजूदगी में केक काटा. गर्ल गैंग ने आलिया के जन्मदिन को केक और गिफ्ट्स से और खास बना दिया.सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं जहां आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ बर्थडे मानाती नजर आ रही हैं. वीडियो में, हम देख सकते हैं कि आलिया अपने BFF के साथ कुछ मजेदार वक्त बिता रही हैं और दो केक काटती नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री को एक सफेद शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में देखा जा सकता है अन्य तस्वीर में केक के ऊपर आलू लिखा हुआ नजर आ रहा है. एक अन्य क्लिक में हम अभिनेत्री को केक काटने के लिए इंतजार करते हुए देख सकते हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन और आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 के साथ-साथ अपनी आने वाली रिलीज़ ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं. वहीं वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी पर भी काम कर रही हैं.

आलिया करण जौहर की मल्टी-स्टारर तख्त और एसएस राजामौली की आरआरआर में भी दिखाई देंगी वैसे 15 मार्च शुरू होने से पहले रात 12 बजे आलिया भट्ट ने गर्ल गैंग के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और उस दौरान के कई फोटोज सामने आए हैं। इस समय बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

दरअसल इसमें वो एक साथ कई केक कट करती दिखाई दी हैं और उनका लुक काफी सेक्सी लग रहा है वैसे इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन आलिया भट्ट बहुत खुश नजर आ रहीं हैं। आलिया अपने जन्मदिन को लेकर काफी समय पहले से उत्साहित थीं और अब उनके वीडियो में वह बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं। आलिया अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं और अपने बोल्ड अंदाज से वह सभी के होश उड़ा देती हैं।

Related Articles

Back to top button