ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वाराणसी में मां अमृता के साथ सारा ने की गंगा आरती

सारा अली खान इन दिनों फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच में वो वाराणसी में घूमने के लिए टाइम निकाल ले रही हैं. करीब एक पखवाड़े से वाराणसी और चंदौली में अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहीं सारा एक बार फिर से गंगा घाट पर पहुंचीं और गंगा आरती में शामिल हुईं. इस बार उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ मौजूद रहीं. गंगा आरती की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सारा मां गंगा की आरती में लीन दिखाई दे रही हैं बतादे दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में एक महीने के अंदर दूसरी बार सारा अली खान पहुंचीं.

सारा और मां अमृता सिंह ने वैदिक रीति-रिवाज से मां भगवती का पूजन भी किया. गंगा आरती के बाद उन्हें मोमेंटो भी भेट किया गया. गंगा आरती के दौरान सारा अली खान भक्ति में लीन दिखीं. मंत्रोच्चार के बीच वो ताली बजाकर और हाथ जोड़कर मां गंगा की स्तुति करती नजर आईं. इस दौरान सारा अली खान गुलाबी कलर के सूट में आम श्रद्धालु की तरह ही भीड़ में बैठी हुई थीं गंगा आरती के बाद सारा विश्वनाथ गली में घूमीं और यहां की दुकानों का वीडियो बनाते हुए एक-एक चीज के बारे में बताया.

इस वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. वीडियो के साथ सारा ने लिखा, नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से….ओह क्या शानदार दिन है. बहुत कर्म खर्च में बहुत ज्यादा मस्ती. केवल बनारस ही ऐसी जगह है जहां कोई भी रुक सकता है.

वीडियो में सारा एक रिपोर्टर की तरह विश्वनाथ गली और वहां की दुकानों के बारे में जानकारी दे रही हैआपको बता दें कि सारा अली खान 9 मार्च को वाराणसी पहुंची थीं. बनारस पहुंचने के साथ ही उन्होंने शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखी थी. सारा की वो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Related Articles

Back to top button