ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नुसरत ने दी हाथ धोने की नसीहत,यूजर्स ने किया ट्रोल

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन इस बार उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज चल रहा है. जिसको नुसरत जहां ने किया और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. लोगों ने नोटिस किया कि नुसरत जहां ने हाथ साफ करते वक्त नल को खुला छोड़ा है.

जिस पर लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं नुसरत जहां ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा की चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं. याद रखें पानी बर्बाद न करें. सुरक्षित रहें- अलर्ट रहें वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां नल खोलकर साबुन से हाथ साफ कर रही हैं. वो उस वक्त टैप को बंद करना भूल गईं.

लोगों ने उनको इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, आपको साबुन से हाथ धोते वक्त नल बंद करना चाहिए. इससे पानी बचेगा. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, हम देख सकते हैं कि आप हाथ धोते वक्त पानी बरबाद कर रही हैं. कृप्या इस वीडियो को हटाकर दूसरा वीडियो पोस्ट करें वही बतादे की बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था.

इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने खिलाड़ी, शोत्रु, खोका 420, जमाई, लव एक्सप्रेस और क्रिसक्रोस जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Back to top button