ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

आसिम व हिमांशी का सॉन्ग कल्ला सोहना हुआ रिलीज़

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना कल्ला सोहना नी कल यानी 19 मार्च को रिलीज़ हो गया है और अब तक इस गाने को 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और सिलसिला अभी जारी है। यह गाना अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में हिमांशी और आसिम का प्यार वाली नोकझोंक देखने को मिल रहा हैं और यकीनन आपको इन दोनों का केमिस्ट्री बेहद पसंद आया होगा आसिम और हिमांशी का कल्ला सोहना नी गाना का खुमार इस तरह चढ़ा हैं

 

कि लोग इस गाने को बार बार देख रहे है। गाने की शुरुवात राजस्थान में होती है। आसिम और हिमांशी सीधी पर बैठे हैं और आस पास के लोग राजश्थानी पौशाक में नजर आ रहे हैं। पास में एक ऊंट बैठा हैं जिसमें सजाया गया है। आगे आसिम अपने हाथों से हिमांशी को पान खिलाते नजर आ रहे है कल्ला सोहना नी गाने को नेहा कक्कड़ ने गया हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिए है।

हिमांशी खुराना इस गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीँ आसिम रियाज भी हैंडसम लग रहे है। आसिम का यह दूसरा म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ है। इससे पहले आसिम और जैकलीन फर्नांडिस का म्यूजिक वीडियो मेरे अंगने में फेमस हुआ था।

यह गाना होली के समय रिलीज़ हुआ था बिग बॉस 13 के घर में आसिम और हिमांशी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। यहां तक कि हिमांशी बिग बॉस के घर में वापस आते ही, आसिम ने उसे गोद में उठा लिया था और घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया था।

Related Articles

Back to top button