LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50जम्मू कश्मीरदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशमहाराष्ट्रविदेश

सब्जी लिए युवक पर टूट पड़ी पुलिस, विरोध करने पर मार दी गोली

सब्जी लिए युवक पर टूट पड़ी पुलिस, विरोध करने पर मार दी गोली

पटना,  राजधानी के दानापुर बस स्टैंड के पास बुधवार की रात पिकअप में दियारा से आलू लेकर दानापुर बाजार लौट रहे एक युवक को लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वसूली का विरोध करने पर पीटना शुरू कर दिया। युवक ने जब मारपीट का विरोध किया तो सिपाही ने उसे गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान सोनू साव के रूप में हुई है। जख्मी के बयान पर आरोपित अनिरुद्ध कुमार, रजनीश कुमार और बबलू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आइजी संजय सिंह ने कहा कि युवक की पिटाई और गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है, वारदात की जांच की जा रही है।

सड़क पर बिखर गया घर का सामान

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के पतलापुर का रहना वाला सोनू साव बुधवार की रात दियारा से पिकअप वैन लेकर दानापुर बाजार लौट रहा था। इसी दौरान पीपापुल घाट के पास वाहनों से वसूली कर पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। सोनू ने से जब पुलिसकर्मी पैसे मांगने लगे तो वो इसका विरोध करने लगा।

वजह पूछने पर मिली सजा

सोनू के विरोध करने पर वहां अन्य वाहनों से आए लोग भी एकत्रित हो गए। इसी बीच तीन पुलिसकर्मी उसपर टूट पड़े। कारण पूछने पर पुलिसकर्मी ‘ऊपर से फुल पॉवर’ मिलने की बात कहते हुए उसे बेरहमी से पीटने लगे। बिना किसी वजह को हो रही पिटाई का जब सोनू ने विरोध किया तो तैश में आए एक सिपाही ने उसे गोली मार दी। सोनू के पैर में गोली लगते ही अफरातफरी मच गई। वारदात के बाद मौका पाकर तीनों सिपाही घटनास्थल से फरार हो गए।बाद में स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया

Related Articles

Back to top button