ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

आप विधायक राघव चड्ढा पर अफवाह फ़ैलाने के खिलाफ FIR हुई दर्ज

अफवाह फैलाने को लेकर दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. शनिवार को विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली से यूपी की तरफ जाने वाले लोगों को योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस ने राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. हालांक‍ि‍, राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए

ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था हांलाकि, आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिय़ा. लेकिन, इस मामले में अब वह घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने इस मामले में राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज करवाई है. इसमें राघव राघव चड्ढा पर अवफाह फैलाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.दिल्ली और नोएडा बार्डर पर एक साथ भारी संख्या में लोगों के जमा होने पर अब सियासत भी शुरू हो गई है.

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट कर कर लिखा की योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं. योगी जी बोल रहे हैं कि – तुम लोग दिल्ली क्यों गए? अब तुम लोगों को दिल्ली कभी नहीं जाने दिया जाएगा वही राघव चड्ढा के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने आप विधायक को जवाब देते हुए ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, दिल्ली से हो रहा पलायन आपके सरकार की ही देन है, इन्हें न आसरा मिला, न खाना न पानी, मूसलाधार बारिश में सिर छुपाने को छत तक न मिली, योगी सरकार ने रातों रात बसें लगाकर इनके रहने व खाने की व्यवस्था की है, झूठ मत बोलिये.

Related Articles

Back to top button