ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

सामूहिक नमाज की सूचना पर गई पुलिस पर पथराव तीन गिरफ्तार

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉक डाउन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों से आग्रह किया था कि वह अपने अपने घरों में रहें सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन रखें. पुलिस लगातार कोशिश कर रही है कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें. लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो अपने हित की बात को समझना ही नहीं चाहते ओर पुलिस डॉक्टरों के साथ अभद्रता मारपीट कर रहे हैं.

ऐसी एक घटना गुरुवार को अलीगढ़ में हुई जब एक मस्जिद में सामूहिक नमाज की सूचना पर पहुंची पुलिस जब लोगों को समझाने लगी तो वहां मौजूद लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट करते हुए पथराव कर दिया. इसके बाद भारी मात्रा में सीओ पंकज श्रीवास्तव मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और अनाउंसमेंट करते हुए लोगों को समझाया कि लॉक डाउन का वह पालन करें और प्रशासन लगातार उन लोगों के खाने-पीने का ध्यान रख रहा है. लेकिन अगर वह इस तरह से नियमों का पालन नहीं करेंगे और पुलिस के साथ ऐसा करेंगे तो उनके साथ सख्ती की जाएगी. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

दरअसल अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के रघुवीर पुरी पुलिस चौकी के नजदीक तकिया मोहल्ले में एक मस्जिद में आज पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग सामूहिक रूप से नमाज पढ़ रहे हैं. इस पर पुलिस की एक टीम उन लोगों को समझाने के लिए पहुंची. जिस पर उन लोगों को पुलिस की बात नागवार गुजरी और उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट कर दी, इतना ही नहीं पुलिस की टीम पर पथराव भी किया गया. पुलिस वालों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. इसकी सूचना पर कई थानों का फोर्स के साथ भारी मात्रा में पुलिस मौके पर पहुंची और 3 लोगों को हिरासत में ले लिया.

Related Articles

Back to top button