LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दीपिका पादुकोण ने सोते हुए रणवीर के साथ की मस्ती देखे तस्वीरें

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों देश भर में लॉक डाउन चल रहा है. आम से लेकर खास तक हर कोई अपने घर में कैद है. ऐसे में हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर ही समय बिता रहे हैं लेकिन चर्चा में रहने का कोई न कोई मौका ढूंढ़ लेते हैं. सभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े हैं. वहीं इसी बीच अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने पति रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की है.

दरअसल, दीपिका पादुकोण क्वारंटाइन के दिनों में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक मजेदार सीरीज चल रही हैं. जिसमें वो अपने इन दिनों को कैसे बिता रही हैं, उसकी एक झलक देती हैं. इसी सीरीज को उन्होंने एपिसोड 7 तक पहुंचा दिया है. हाल ही में उन्होंने पति रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो स रहे हैं और दीपिका ने उनके चेहरे पर ‘Huband’ का लेबल चिपका दिया है. इस फोटो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘सीजन 1 एपिसोड 7थ और जब में ये कर रही थी…COVID-19! के दौरान प्रोडक्टिविटी’. इस कैप्शन में उन्होंने रणवीर सिंह को भी टैग किया है. #wannabemariekondo #thinkitookittoofar हैशटैग भी यूज किए हैं.

दीपिका की इस शरारत पर अभी तर रणवीर सिंह का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को देखकर हंसते-हंसते लोट-पोट हुए जा रहे हैं. सोते हुए रणवीर सिंह के चेहरे पर स्टीकर वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल भी हो रही है. इससे पहले दीपिका ने सीजन 1 एपिसोड 6 कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने किचन के डब्बों के लिए लेबल्स तैयार करके रखे थे.

वहीं कुछ समय पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ का एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें कटरीना बर्तन धोने का तरीका बता रही थीं. इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा था कि ये मेरे सीजन 1 का एपिसोड 5 होने वाला था लेकिन कटरीना ने मेरा आइडिया चुरा लिया. इस फनी कैप्शन पर भी दीपिका को खूब तारीफें मिली थीं.

Related Articles

Back to top button