ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड सितारों को आया गुस्सा स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हुए हमले से…..

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले व पथराव की घटना की निंदा की. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में सभी से सहयोग करने की अपील की ऋषि कपूर ने कहा, किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई-बहनों से एक अपील है. कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें. डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं. हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा. जय हिंद!

इस भयावह घटना की निंदा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों व पैरामेडिक्स के बलिदानों की पूरे देश में हो रही सराहनाओं के बीच इंदौर में अकृतज्ञ हमलावरों द्वारा उन पर गैरकानूनी हमले की खबर आई है. एक भीड़ ऐसे लोग पर किस तरह से हमला कर सकती है, जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!

अभिनेता व राजनेता परेश रावल ने ट्वीट किया, जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दे, जो उनके साथ इस कदर अमानवीय तरीकों से पेश आए, तो क्या होगा!

जावेद अख्तर इस बारे में कहते हैं, मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में चिकित्सकों पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी. मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें. कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button