ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

लॉकडाउन में दिखा नो मेकअप लुक देखे तस्वीरें ……

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में फैले हुआ है। ऐसे में भारत में लॉकडाउन की वजह से फिल्मी दुनिया के सितारे भी घर में समय बिता रहे हैं। घर में रहते हुए भी ये सितारे फैंस के मनोरंजन की पूरी कोशिश करते हैं। करीना से लेकर कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण तक घर में काम करने का वीडियो शेयर करते नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस लॉकडाउन के बीच इन हीरोइनों का नो मेकअप लुक नजर आ रहा है। जिसे देख हर कोई हैरान है।

एक दिन पहले ही कटरीना कैफ ने अपनी बहन इजाबेल कैफ के साथ सेल्फी डाली है। जिसमे दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। घर के अंदर खींची इस सेल्फी को देख फैन तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं करीना जो अक्सर ही बिना मेकअप के नजर आती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नो मेकअप सेल्फी पोस्ट की है। साथ ही करीना अपने बेटे की क्रिएटिविटी भी दिखाते नजर आ रही हैं।

हालांकि इस तस्वीर को देख फैन उन्हें ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि करीना 50 साल की नजर आ रही हैं।नो मेकअप सेल्फी पोस्ट करने में दो फिल्मों में काम कर चुकी अनन्या पांडे भी कम नहीं है। पिछले दिनों होममेड फैस पैक लगाते वीडियो शेयर करने के बाद उन्होने अपनी दमकती त्वचा की तस्वीर पोस्ट की है।

जिसमें वो बिना मेकअप बेहद खूबसूरत दिख रही हैं अऩुष्का शर्मा जो अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीर पोस्ट करती हैं। वो भी अक्सर ही नो मेकअप लुक में नजर आ जाती हैं।

Related Articles

Back to top button