ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ-साथ पूरे परिवार को हुआ था Coronavirus ….. जानिए

बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके सबको चौंका दिया. ‘रॉक ऑन’, ‘वो लम्हें’, ‘टाइपराइटर’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता पूरब कोहली ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. पूरब ने बताया है कि वो और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव था. अभिनेता इस समय अपने परिजनों के साथ लंदन में रह रहे हैं. वहीं पर वो अपने परिवार समेत इस बीमारी का शिकार हुए थे.

एक्टर ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक लंबे पोस्ट में बताया कि सबसे पहले उनकी पत्नी लूसी को कफ की शुरुआत हुई. इसके बाद उनकी पांच वर्षीय बेटी इनाया को भी ऐसे ही सिम्टम्स दिखाई दिए. दो-तीन दिनों में ही दोनों के बीमार होने के बाद उन्हें भी बिल्कुल वैसी ही खांसी और कफ शुरू हो गया. जिसके बाद उन्होंने जांच करवाई. इस जांच में वो और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस का शिकार पाया गया है. हालांकि एक्टर ने अपने फैंस से अपील की है कि इससे घबराने की बात नहीं है. बल्कि अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाकर इस बीमारी से बचा जा सकता है. तो वहीं, एक्टर ने कहा है कि ये एक लाइलाज बीमारी जरूर है लेकिन इससे बचने की भी काफी चांसेज हैं. ऐसे में बस अपनी इम्युनिटी को बढ़ाने की कोशिश में रहना चाहिए. फिलहाल पूरब और उनका परिवार ठीक है.

बता दें कि, कोरोना वायरस लगातार दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है. दुनियाभर में 14 लाख से ज्यादा मरीज इसकी चपेट में हैं. जबकि 82,020 लोगों की मौत हो चुकी है. सुपर पावर अमेरिका में तो मंजर भयानक बना हुआ है. यहां पिछले 24 घंटे में 1939 लोगों की मौत हो चुकी है. इधर, भारत में लॉकडाउन के बावजूद लगातार स्थिति बिगड़ती जा रही है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5290 हो गई है, जबकि 166 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button