ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

कोरोनावायरस से पुलिस ने लोगों में जागरूकता फैलाने ये तरीका अपनाया। …

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए अयोध्या की सड़कों पर कोरोना रूपी ‘यमराज’ ने हाथ में तलवार भांजते हुए लोगों को चेताया. वहीं ‘यमराज’ ने लोगों को कहा कि अगर आप घरों से बाहर निकले तो हम नहीं छोड़ेंगे. हम केवल घर के बाहर घूम रहे लोगों को ही अपना निशाना बनाते हैं जो लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में रह रहे हैं उनको हमसे कोई संकट नहीं है मामला अयोध्या जनपद के कुमारगंज कस्बे का है.

लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए रूट मार्च करने निकली पुलिस ने लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए कोरोना रूपी यमराज के भेषधारी का सहारा लिया. बाकायदा डीजे और भारी तादाद में पुलिस बल के साथ निकले पुलिस के अधिकारियों ने पूरे कस्बे का भ्रमण किया और कोरोना रुपी यमराज के माध्यम से संदेश देने की कोशिश की. कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनपद पुलिस लॉकडाउन को पालन कराने में जुटी हुई है.

इसी के तहत पुलिस ने कोरोना के प्रति आमजन को जागरूक करने के लिए राक्षस रूपी कोरोना यमराज की झांकी का सहारा लिया. झांकी में कोरोना को यमराज की भूमिका में दिखाया गया. वह लोगो से अपील कर रहा कि आप लोग घर में रहे, सोशल डिस्ट्रेसिंग का पालन करें, बिना मास्क के न रहे नहीं तो हम आपको छोड़ेंगे नहीं. मै कोरोना यमराज हूं. इस दौरान क्षेत्राधिकारी व् पुलिस टीम रुट मार्च में शामिल रही.

Related Articles

Back to top button